July 6, 2024

News , Article

नागपुर

नागपुर: पति से विवाद में तीन साल की बेटी का गला घोंटा

महाराष्ट्र में नागपुर में एक महिला ने अपनी तीन साल की बेटी को मार डाला। वह शव को चार किलोमीटर चलती रही, फिर पुलिस के सामने सरेंडर कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला का उसके पति से विवाद हुआ था। महिला ने गुस्से में अपनी बेटी का गला घोंट दिया।

Also READ: IPL eliminator today- RR vs RCB

20 मई को घटना हुई है। अब पुलिस ने इस मामले को बताया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी 23 वर्षीय ट्विंकल राउत है। 4 साल पहले वह अपने पति रामा लक्ष्मण राउत (24 साल) के साथ नागपुर आई थी। दोनों यहाँ काम करने आए थे।

माता-पिता का झगड़ा बना कारण

पुलिस ने कहा कि दोनों MIDC क्षेत्र में एक पेपर उत्पाद कंपनी में काम करते थे। कंपनी के बाहर एक कमरे में रहते थे। दोनों बहुत बहस करते थे। ट्विंकल और रामा ने सोमवार 20 मई की शाम 4 बजे झगड़ा किया। बीच में उनकी तीन साल की बच्ची रोने लगी। ट्विंकल गुस्से में बच्ची को घर से बाहर निकाल दी। फिर उसे एक पेड़ के नीचे ले जाकर गला घोंट दिया।

Also READ: प्रियंका चोपड़ा की सेल्फी से ज्यादा निक जोनास के कमेंट ने बटोरी चर्चा

महिला ने बच्ची की हत्या की सूचना पुलिस को दी

बच्ची को मार डालने के बाद महिला शव को चार किलोमीटर दूर भटकी रही। रात आठ बजे के आसपास उसे पुलिस की गाड़ी दिखी। उसने पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने तुरंत बच्ची को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत बताया।

Also READ: देश-विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में छात्र निलंबित, हाईकोर्ट का जल्द सुनवाई से इनकार

महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। IPC की धारा 302 के तहत उस पर मर्डर चार्ज लगाया गया है। कोर्ट में उसे पेश किया गया। वर्तमान में, कोर्ट ने महिला को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा है।